Zomato Delivers Chicken Thali To Pregnant Vegetarian Customer


प्रेग्नेंट महिला ने जोमैटो से मंगवाई थाली, खोलते ही उड़ गए होश, मच गया बवाल, शुक्र है खाया नहीं

प्रेगनेंट वेजिटेरियन कस्टमर को चिकन थाली भेजने पर जोमैटो ने मांगी माफी

अपने किसी परिचित से या रिश्तेदार से आपने ये किस्सा कभी न कभी जरूर सुना होगा कि किसी प्योर वेजिटेरियन व्यक्ति को रेस्टोरेंट या होटल में जो खाना परोसा गया उसमें नॉन वेज खाने का पीस निकला. पहले ये शिकायतें सीधे वहीं मिला करती थीं जहां लोग खाना खाने गए हों. अब जमाना घर बैठकर पका पकाया खाना मंगाने का है. आप बस ऐप पर जाइए और मनचाहा खाना ऑर्डर कर दीजिए. खाना आपके पास आपके घर में ही उपलब्ध होगा, लेकिन ऑनलाइन ऑर्डर के इस दौर में भी ऐसी गलतियां जारी हैं. जब वेजिटेरियन लोगों को नॉनवेज खाना डिलीवर हो रहा है. हाल ही में जब ऐसा हुआ तो जोमैटो को सोशल मीडिया पर माफी मांगनी पड़ी और बताना पड़ा कि वो आगे क्या कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

वेजिटेरियन कस्टमर को पहुंचाई नॉनवेज थाली

ताजा मामला बेंगलुरु का है. यहां रहने वाले शोभित सिद्धार्थ ने अपनी पत्नी के लिए जोमैटो पर पनीर थाली ऑर्डर की थी और घर पहुंची चिकन थाली. इस बात से गुस्साए शोभित सिद्धार्थ ने सोशल मीडिया पर इसके डिटेल शेयर की, जिसे पढ़कर ये समझना आसान है कि मामला कुछ तो गंभीर है. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि क्या जोमैटो केयर ये एक्सप्लेन करेगा कि जब पनीर थाली ऑर्डर की थी, तो चिकन थाली क्यों डिलीवरी की गई. आप सोच भी कैसे सकते हैं कि एक वेजिटेरियन चिकन थाली खाएगा, वो भी एक प्रेग्नेंट लेडी को, जिसे नॉनवेज खाना मना है. अगर कुछ गलत हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता.

यहां देखें पोस्ट

जोमैटो का जवाब

इस पोस्ट के वायरल होते ही जोमैटो केयर ने भी शोभित सिद्धार्थ को माफी मांगते हुए सफाई पेश की. जोमैटो केयर ने जवाब में लिखा कि, ‘हम समझ सकते हैं कि ऑर्डर का यूं मिक्स अप होना आपके लिए कितना स्ट्रेसफुल है. हम आपके प्रिफरेंसेस को संजीदगी से लेते हैं और कभी उसका डिसरिस्पेक्ट नहीं करते. हमें कुछ समय दीजिए, ताकि हम सब चेक करके आपको पूरी जानकारी दे सकें.’

ये भी देखें- PM Modi Interview | 4 June को Record तोड़ेगा Share Market: PM Modi





Source link

x