सलमान खान को सबसे आखिर में पता चली थी अपने घर की ये बात, बहन और उनकी बेटी कनेक्शन



hv1gfsv8 salman सलमान खान को सबसे आखिर में पता चली थी अपने घर की ये बात, बहन और उनकी बेटी कनेक्शन

सलमान खान निर्विरोध देश के सबसे बड़े सुपरस्टार माने जाते हैं. दुनिया भर में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. स्टार ऑफ द नेशन के रूप में पहचाने जाने वाले सलमान खान अपने दोस्तों और परिवार का सपोर्ट करने के लिए जाने जाते हैं. अपने परिवार के लिए उनका प्यार बेमिसाल है और उन्होंने इसे कई बार कर के भी दिखाया है. सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री की पहली फिल्म ‘फर्रे’ उनकी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स के तहत रिलीज हुई है.  हाल ही में सलमान खान और अलीजेह अग्निहोत्री को एक लीडिंग मैगजीन के फ्रंट कवर पर देखा गया. सुपरस्टार ने अलीजेह के सपनों को लेकर अपने विचार जाहिर किए हैं और बताया है कि उन्हें कब पता चला कि अलीजेह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं.

इसी के बारे में बात करते हुए सलमान खान कहते हैं, “अलीजेह अपने ड्रेसेज के मामले में बेहद सिंपल है और वह ज्यादा मेकअप नहीं करती. इसलिए मुझे नहीं लगता था कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है लेकिन पढ़ाई के बाद उसे एहसास हुआ कि वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहती है. मुझे सबसे आखिरी में पता चला! हालांकि मुझे कहना होगा कि उसने खुद से बहुत मेहनत की है.” सलमान खान की बातों से साफ पता चलता है कि उन्हें अलीजेह अग्निहोत्री पर कितना गर्व है. अलीजेह के मामा होने के नाते उन्होंने उन्हें वो सारी गाइडेंस और मौका दिया जिसकी उन्हें जरूरत थी.

इस बीच सलमान खान के काम के मोर्चे पर देखा जाए तो आने वाली ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बन रही और एआर मुरुगदौस के डायरेक्शन में आ रही सिकंदर के साथ सभी को एंटरटेन करके वाले हैं.



Source link

x