Arvinder Singh Lovely Joins BJP, Had Resigned From Post Of Delhi Congress President Few Days Ago – BJP में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, कुछ दिन पहले ही दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा



ip94dnfo arvinder lovely joins Arvinder Singh Lovely Joins BJP, Had Resigned From Post Of Delhi Congress President Few Days Ago - BJP में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली, कुछ दिन पहले ही दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया था इस्तीफा

अरविंदर सिंह लवली ने 28 अप्रैल को दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. अरविंदर लवली और राजकुमार के अलावा, नसीब सिंह, नीरज बसोया और अमित मलिक सहित दिल्ली कांग्रेस इकाई के कुछ अन्य जाने-माने चेहरे शनिवार को भाजपा में शामिल हो गए.

बीजेपी में शामिल होने के बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा, “…हमें भाजपा के बैनर तले और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में दिल्ली की जनता के लिए लड़ने का मौका दिया गया है, इसके लिए मैं शीर्ष नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं. मुझे पूरी उम्मीद है कि देश में प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी, आने वाले दिनों में दिल्ली में भी भाजपा का परचम लहराएगा.”

 

दिल्ली कांग्रेस इकाई उथल-पुथल और अंदरूनी कलह से घिरी हुई है, क्योंकि शहर के नेता आम आदमी पार्टी (आप) के साथ गठबंधन और आलाकमान द्वारा टिकट में स्थानीय नेतृत्व पर ‘बाहरी’ लोगों को तरजीह दिए जाने से नाराज और परेशान हैं. 

दिल्ली के पूर्व मंत्री और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के सदस्य राजकुमार चौहान ने पिछले महीने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था, जब दिल्ली कांग्रेस की अनुशासन समिति ने पार्टी लाइन पर उनकी ‘असहमति’ पर आपत्ति जताई थी.

पिछले महीने दिल्ली इकाई प्रमुख पद से अरविंदर सिंह लवली का इस्तीफा पार्टी के लिए एक बड़ा झटका था. इसके बाद कई जाने-माने नाम, जैसे दिल्ली के पूर्व विधायक, नसीब सिंह और नीरज बसोया भी शामिल हुए.

ये भी पढ़ें:- 

VIDEO: स्कूल प्रिंसिपल ने देर से आने पर टीचर को पीटा, आगरा की घटना का वीडियो हुआ वायरल

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)





Source link

x