Vishal Jethwa Transformation In Maharana Pratap To Tiger-3 With Salman Khan – महाराणा प्रताप से टाइगर-3 तक… इतना बदल गया 9 साल में विशाल जेठवा का लुक, फैंस कहेंगे


महाराणा प्रताप से टाइगर-3 तक... इतना बदल गया 9 साल में विशाल जेठवा का लुक, फैंस कहेंगे- हीरो...

विशाल जेठवा का बदला लुक कर देगा हैरान

नई दिल्ली:

टीवी पर आने वाले शो महाराणा प्रताप में आपने अकबर के बचपन के किरदार को जरूर देखा होगा, सोनी टीवी पर आने वाले इस शो और इस किरदार ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस किरदार को निभाने वाले विशाल जेठवा थे, जो आज बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में नजर आते हैं और उनकी एक्टिंग का लोहा पूरी इंडस्ट्री मानती है. विशाल का सफर काफी स्ट्रगल भरा रहा, लेकिन उन्हें पहला ब्रेक मिलने के बाद फिर कभी उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वो सलमान खान और बॉलिवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करते हैं. 

यह भी पढ़ें

फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग

विशाल जेठवा ने हाल ही में सलमान खान के साथ टाइगर-3 में काम किया, जिसमें उन्होंने हसन का किरदार निभाया. ये हसन वही बच्चा था जो सलमान को टाइगर जिंदा है में मिला था, फिल्म के तीसरे पार्ट में हसन को बड़ा दिखाया गया. इसमें विशाल की एक्टिंग काफी जबरदस्त थी. इसके अलावा जब विशाल ने रानी मुखर्जी की मर्दानी-2 में एक विलेन का रोल निभाया तो लोगों के रौंगटे खड़े हो गए. उन्होंने इसमें एक रेपिस्ट का रोल किया था. 

ऐसा रहा शुरुआती करियर

विशाल जेठवा आज काफी यंग और डैशिंग लगते हैं, लेकिन जब उनका छोटे पर्दे पर डेब्यू हुआ था तो वो काफी क्यूट दिखते थे. इससे पहले वो रेलवे स्टेशनों पर नुक्कड़ नाटक करते थे, इसके बाद विशाल का एक नुक्कड़ नाटक काफी वायरल हो गया था, यही उनका टीवी इंडस्ट्री का टिकट बना. इसके बाद विशाल को टीवी के बड़े शो महाराणा प्रताप में अहम रोल मिला. इसके बाद उन्हें बाजीराव पेशवा जैसे कई बड़े टीवी शोज में देखा गया. 

परफेक्ट बॉडी के मालिक

विशाल जेठवा को बॉडी बनाने और जिमनास्टिक का काफी शौक है, अक्सर वो ऐसे करतब दिखाते नजर आते हैं जिनसे आपका भी दिल घबरा जाए. उन्होंने अपनी बॉडी को काफी फ्लेक्सिबल बनाया है. विशाल को कई बार सलमान खान के साथ भी एक्सरसाइज करते हुए देखा गया है. फिलहाल विशाल बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हैं और करियर में लगातार आगे बढ़ रहे हैं.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x