Chunky Pandey Took Hina Khan Brain Test During Shooting Video Get Fans Burst Out Laughing – चंकी पांडे ने शूटिंग के बीच लिया हिना खान का ब्रेन टेस्ट, शेयर किया वीडियो तो हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस, बोले


चंकी पांडे ने शूटिंग के बीच लिया हिना खान का ब्रेन टेस्ट, शेयर किया वीडियो तो हंस हंसकर लोटपोट हुए फैंस, बोले- लड़की हमारी...

शूटिंग के बीच चंकी पांडे ने एक्ट्रेस हिना खान के ब्रेन का यूं लिया टेस्ट

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया के जमाने में रील्स का खुमार लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. जिसे देखो, रील्स बनाकर लाइक्स बटोर रहा है. इस दौड़ में आम आदमी के साथ साथ अब सेलेब्स भी कूद पड़े हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे ने एक्ट्रेस हिना खान संग एक मजेदार रील बनाकर शेयर की है जिसमें चंकी पांडे हिना खान के साथ एक प्यारा सा मजाक करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग ने सबका ध्यान खींच लिया है.

यह भी पढ़ें

हिनाखान और चंकी पांडे का ये वीडियो बना देगा दिन

 आपको बता दें कि चंकी पांडे और हिना खान आजकल किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं. शूटिंग के बीच में वक्त निकालकर ये बीटीएस वीडियो रील बनाकर लोगों को जमकर एंटरटेन कर रहे हैं. इस वीडियो में चंकी पांडे हिना खान से कहते हैं- तुझे पता है, ‘मैं इतना बड़ा बेवकूफ हूं कि फोन की फ्लैश लाइट ऑन कर के अपना ही फोन ढूंढ रहा था. इसके बाद हिना खान उतनी ही मासूमियत से पूछती हैं – ‘फिर फोन मिला?’ फिर चंकी पूछते हैं क्या. हिना खान कहती हैं – फोन मिला क्या फिर.. इसके बाद चंकी का जबरदस्त मजेदार रिएक्शन देखने को मिलता है. दोनो ही एक्टर वाकई लाजवाब तरीके से इस जोक पर एक्ट कर रहे हैं.

चंकी की कॉमेडी ने पुराने दिनों की याद दिलाई  

वीडियो में चंकी की एक्टिंग देखकर लोगों को उनकी सुपरहिट फिल्म आंखें याद आ रही है. आंखें में भी चंकी ने गोविंदा के साथ जमकर कॉमेडी की थी. चंकी की ये एक्टिंग दिखाती है कि वो वाकई एक शानदार कलाकार हैं. वहीं टीवी की दुनिया से आई हिना खान ने भी अपनी एक्टिंग के जरिए सराही जा रही है. ये रिश्ता क्या कहलाता है से घर घर में अक्षरा के रूप में जानी जाने वाली हिना खान टीवी की दुनिया में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं. कहा जा रहा है कि चंकी और हिना किसी बड़े फिल्मी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसका रैपअप होने वाला है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x