Tata Steel Sales Head Murdered After Robbery Body Found 3 Km Away From Home In Ghaziabad – Ghaziabad : टाटा स्टील के सेल्स हेड की लूट के बाद हत्या, घर से कुछ दूर मिला शव


Ghaziabad : टाटा स्टील के सेल्स हेड की लूट के बाद हत्या, घर से कुछ दूर मिला शव

विनय ने आखिरी बार रात को 11.30 बजे पत्नी से फोन पर बात की थी.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद के शालीमार गार्डन क्षेत्र में एक युवक की लूट के दौरान हत्या कर दी गई. युवक का शव सुबह के 3 बजे मिला. जानकारी के मुताबिक विनय त्यागी टाटा स्टील के सेल्स हेड थे और वह मेट्रो से आते थे. उनकी आखिरी बार रात 11.30 पत्नी से बात हुई थी. घर न पहुंचने पर और मोबाइल बंद आने पर परिवार ने उनकी तलाश की थी और तब उनका शव शालीमार गार्डन क्षेत्र से प्राप्त हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विनय त्यागी के पास से लैपटॉप, मोबाइल और पर्स नहीं मिला है. 

यह भी पढ़ें

गाजियाबाद में एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि विनय त्यागी गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र के राजेंद्र नगर में रहते थे. वह मेट्रो से अप डाउन करते थे. शुक्रवार रात 11.30 बजे उन्होंने अपनी पत्नी से आखिरी बार बात की थी. उसके बाद उनका फोन बंद हो गया था. विनय तिवारी के घर न पहुंचने पर और मोबाइल फोन बंद आने के चलते परिजनों ने तलाश की और घर से करीब 3 किलोमीटर दूर वह खून से लथपथ मिले. परिजन, उनको नरेंद्र मोहन अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाल रही है. कई टीमों द्वारा मामले की जांच की जा रही है. 

मृतक विनय त्यागी के पिता विशंभर त्यागी ने बताया की रात 11:30 बजे विनय ने लोकेशन भेजी कि आप मुझे लेने आ जाओ लेकिन फिर फोन आ गया कि मैं घर आ रहा हूं. उन्होंने 12 बजे तक उनका इंतजार किया लेकिन जब वह घर नहीं पहुंचे तो उनकी तलाश शुरू की. परिजनों ने बताया कि विनय के छाती और पेट में घाव थे. उन्हें विनय राजेंद्र नगर में एक नाली में मिला. इसके बाद वो उन्हें नरेंद्र मोहन अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. विनय, टाटा स्टील में उच्च पद पर थे और वह पूरे हिंदुस्तान का बिजनेस देखते थे.



Source link

x