T20 World Cup 2024 से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा! सामने आया ये बड़ा अपडेट


rohit sharma- India TV Hindi

Image Source : PTI
T20 World Cup 2024 से पहले चोटिल हुए रोहित शर्मा!

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है। 1 जून से टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में होने जा रही है। इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया गया है। लेकिन इस सब के बीच रोहित शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। 

आईपीएल के बीच चोटिल हुए रोहित शर्मा? 

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए। मुंबई इंडियंस ने 3 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेला था। रोहित शर्मा इस मैच का हिस्सा थे, लेकिन वह फिल्डिंग करने नहीं उतरे थे। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया था। यानी उन्होंने इस मैच में सिर्फ बल्लेबाजी ही की थी। लेकिन मुंबई इंडियंस ने रोहित को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर क्यों खिलाया था, इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ गई है। 

रोहित पर साथी खिलाड़ी ने दिया बड़ा अपडेट 

ये पहला मौका था जब रोहित शर्मा आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खेले। उन्होंने इस मैच में 12 गेंदों पर सिर्फ 11 रन ही बनाए। ऐसे में जब मैच के बाद पीयूष चावला प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने रोहित शर्मा पर बड़ा अपडेट दिया और उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर के तौर इस्तेमाल करने के पीछे की वजह बताई। पीयूष चावला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस मैच से पहले रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न थी, इसलिए मैनेजमेंट ने एहतियाती कदम उठाते हुए उनसे फिल्डिंग नहीं करवाई थी। 

बता दें रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। उन्होंने आराम भी नहीं लिया है। उन्होंने इस साल टीम इंडिया के लिए सभी सीरीज खेली हैं। ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा का वर्कलोड मैनेज करने के लिए ये फैसला लिया गया था जो आने वाले मैचों में भी देखने को मिल सकता है। 

ये भी पढ़ें

35 साल के खिलाड़ी ने रचा इतिहास, IPL में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला बना दूसरा गेंदबाज

IPL 2024: रोहित शर्मा के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, इस अनचाही लिस्ट में निकल गए सबसे आगे

Latest Cricket News





Source link

x