Man Wrote English Alphabet Backwards In Less Than 3 Seconds Bags Guinness World Record In Hyderabad Watch Video


शख्स ने 3 सेकंड से भी कम समय में लिख डाले Z से A तक अंग्रेजी के उल्टे अल्फाबेट, बनाया अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड

3 सेकंड से भी कम समय में लिखा उल्टा अल्फाबेट

हैदराबाद (Hyderabad) के एक शख्स का अनोखा रिकॉर्ड बनाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. क्लिप में ये शख्स कंप्यूटर पर अंग्रेजी अल्फाबेट (English alphabet) को उल्टा टाइप करते नजर आ रहे हैं. लेकिन हैरानी वाली बात तो ये है कि उन्होंने महज 2.88 सेकंड में ऐसा किया, जो अब एक विश्व रिकॉर्ड (World Record) बन गया है. बिजली की रफ्तार में कीबोर्ड पर उंगलियां चलाते इस शख्स को देख आप भी हैरत में पढ़ जाएंगे.

यह भी पढ़ें

पलक झपकते लिख डाला Z-A

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (GWR) ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया, जिसमें एसके अशरफ को रिकॉर्ड बनाते हुए दिखाया गया है. डेस्कटॉप स्क्रीन के साथ ये वीडियो शुरू होता है. जैसे-जैसे क्लिप आगे बढ़ती है यहां कुछ कमाल होता दिखता है. शख्स पलक झपकते ही अंग्रेजी के अल्फाबेट लिख डालता है, वो भी उल्टा यानी Z से शुरू करते हुए A तक.

देखें Video:

लोग जमकर कर रहे तारीफ

लगभग 16 घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को लगभग एक मिलियन बार देखा जा चुका है और ये संख्या बढ़ती जा रही है. साथ ही 36 हजार से अधिक लाइक्स भी वीडियो पर आए हैं. लोगों ने शेयर करते ही तरह-तरह के कमेंट पोस्ट किए. जबकि अधिकांश रिकॉर्ड से प्रभावित दिखे, कुछ ने दावा किया कि वे इसे तोड़ सकते हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “अब यह एक अविश्वसनीय रिकॉर्ड है.” दूसरे ने लिखा, “कम से कम मैंने आज एक सार्थक विश्व रिकॉर्ड पोस्ट देखी है.” एक तीसरे ने लिखा, “उनके रिकॉर्ड ने हमें बहुत गौरवान्वित किया.” वहीं एक अन्य ने लिखा कि “मैं उस विश्व रिकॉर्ड को तोड़ सकता हूं.”

पहले भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

GWR के एक ब्लॉग में बताया गया है कि तेलंगाना के एसके अशरफ ने 5 फरवरी को यह रिकॉर्ड हासिल किया. हालांकि, यह उनका पहला विश्व रिकॉर्ड नहीं है. इससे पहले, उन्होंने “सबसे तेज़ समय में वर्णमाला टाइप करने” का खिताब हासिल करके भी इस लिस्ट में जगह बनाई थी.

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, “प्रत्याशी को हम नहीं जानते”





Source link

x