Dead Bodies Of 4 Babies Found In Woman Freezer In America Still No Charge Filed – हैरतअंगेज ! अमेरिका में महिला के फ्रिजर से मिला 4 बच्चों का शव, फिर भी नहीं मिली सजा


हैरतअंगेज ! अमेरिका में महिला के फ्रिजर से मिला 4 बच्चों का शव, फिर भी नहीं मिली सजा

चिकित्सा परीक्षण में भी बच्चों की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

अमेरिकी की एक जिला अदालत ने इस हफ्ते घोषणा की कि 2022 में बोस्टन अपार्टमेंट के फ्रीजर में चार बच्चों के शव पाए जाने के बाद महिला के खिलाफ कोई आरोप दायर नहीं किया गया है. एनबीसी न्यूज के मुताबिक, सफोक डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी केविन हेडन ने नवंबर 2022 में हुई गंभीर खोज की परिस्थितियों की जांच को “इस कार्यालय द्वारा अब तक सामना की गई सबसे जटिल, असामान्य और हैरान करने वाली जांचों में से एक” कहा था. लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि उन्हें विश्वास नहीं है कि 69 वर्षीय महिला एलेक्सिस अल्दामिर के खिलाफ कई कारकों के कारण मुकदमा चलाया जा सकता है.

यह भी पढ़ें

आउटलेट के मुताबिक, केविन हेडन ने कहा, “यह जांच, जो इस कार्यालय द्वारा अब तक सामना की गई सबसे जटिल, असामान्य और उलझन भी है, अब पूरी हो गई है. हालांकि, जांच के बार हमारे पास कुछ ही सवालों के जवाब हैं और इस मामले से जुड़े कई सवाल ऐसे हैं, जिनका जवाब संभवत: कभी नहीं मिल पाएगा.”

उन्होंने कहा, “हमें कभी नहीं पता चल पाएगा कि एलेक्सिस के अपार्टमेंट में मिले चार बच्चों को असल में जन्म कब और कहां हुआ था. हमें यह भी नहीं पता चल पाएगा कि जन्म के वक्त वो जिंदा थे या नहीं थे और हमें इस सवाल का जवाब भी नहीं मिल पाएगा कि असल में उनके साथ क्या हुआ था. हमें यह भी नहीं पता चल पाया है कि एलेक्सिस ने अपनी प्रेग्नेंसी को कैसे छिपाया था या फिर उसने ऐसा क्यों किया था.”

एनबीसी के मुताबिक, दक्षिण बोस्टन के एक अपार्टमेंट में बच्चे फ्रीजर में उस वक्त पाए गए थे जब एक व्यक्ति ने पुलिस को फोन किया और कहा कि उसकी पत्नी ने उन्हें समय पाया जब वह उस अपार्टमेंट में सफाई कर रही थी. जांचकर्ता ने कहा कि दो बच्चे मेल और दो बच्चे फीमेल हैं, पन्नी में लिपटे हुए जूते क बक्सों में ठोस रूप से जमे हुए थे. उन्होंने कहा कि डीएनए टेस्ट से पता चला कि चारों बच्चे भाई-बहन थे.

चिकित्सा परीक्षक मृत्यु के कारण या बच्चे जीवित पैदा हुए थे कि नहीं इसका पता नहीं लगा पाए. उन्होंने यह भी बताया कि इसे पता करने का कोई वैज्ञानिक तरीका नहीं था कि बच्चे कितने समय तक जमे हुए थे. अतिरिक्त डीएनए टेस्ट ने बच्चों के संभावित पिता की पहचान एक ऐसे व्यक्ति के रूप में की, जिसकी 2011 में मृत्यु हो गई थी. जांचकर्ताओं ने यह भी निर्धारित किया कि महिला के बच्चों के पिता के साथ पांच बच्चे थे, जिनमें से एक को गोद लेने के लिए दे दिया गया था. हेडन ने कहा, रिकॉर्ड में केवल एक ही बच्चे के जन्म की जानकारी है.

जिला अटॉर्नी ने आगे कहा, मां एक स्वास्थ्य देखभाल सुविधा में है और जब जांचकर्ताओं ने उससे पूछताछ की तो वह “भ्रम में दिखाई दी और इस बारे में समझ की कमी दिखाई दी कि वह कहां थी और किससे बात कर रही थी.” हेडन ने कहा, “हमें कभी पता नहीं चल पाएगा कि बच्चों का जन्म कब हुआ और उन्हें असल में क्या हुआ था.”



Source link

x