अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोमांटिक केमिस्ट्री से जलती हैं आकांक्षा चमोला! ये था गौरव खन्ना की पत्नी का जवाब



अनुज कपाड़िया और अनुपमा की रोमांटिक केमिस्ट्री से जलती हैं आकांक्षा चमोला! ये था गौरव खन्ना की पत्नी का जवाब

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच शायद सब कुछ ठीक नहीं है. इनके बीच कोल्ड वार की खबरें लंबे समय से आ रही हैं. हालांकि उनके कथित झगड़े का MaAn फैन्स पर कोई असर नहीं पड़ा है. उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री की कई लोग तारीफ करते हैं. दरअसल अनु और अनुज की केमिस्ट्री पूरे शो की सबसे बड़ी हाई पॉइंट है. हाल ही में एक बातचीत में गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला जो MaAn की एक बड़ी फैन भी हैं ने बताया कि गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली की बॉन्डिंग से उन्हें जलन होती है या नहीं. टीवी टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में गौरव खन्ना की पत्नी आकांक्षा चमोला से पूछा गया कि क्या उन्हें गौरव को स्क्रीन पर रूपाली गांगुली के साथ रोमांस करते देखकर कभी जलन महसूस हुई है.

आकांक्षा ने कहा कि उन्हें कभी जरा भी जलन महसूस नहीं हुई. अकाक्षां ने बताया जब रोमांटिक सीन होता है तो वही उन्हें इनपुट देती हैं. उन्होंने उल्लेख किया कि आकांक्षा ही उन्हें गाइड करती हैं. खासतौर से रोमांटिक सीन में ज्यादा फोकस कैसे किया जाए. आकांक्षा फिर कहती हैं कि चूंकि उन्हें किताबें पढ़ना बहुत पसंद है इसलिए वह रोमांस की बहुत बड़ी शौकीन और फैन हैं. इसके बारे में किताबों में कहा गया है और वे रोमांस टीवी और फिल्मों में दिखाए जाने वाले रोमांस की तुलना में ज्यादा सुंदर और इंटेंस हैं.

गौरव और आकांक्षा से हाल ही में पूछा गया था कि क्या वे माता-पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं. इस पर कपल का कहना है कि फिलहाल उनकी कोई प्लानिंग नहीं है और परिवार की तरफ से भी उन दोनों पर बच्चे के लिए कोई दबाव नहीं है. अनुपमा की बात करें तो आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कैसे अनु सुपरस्टार शेफ प्रतियोगिता के फाइनल राउंड में पहुंच गई है. हालांकि आध्या उस रेसिपी की किताब को फाड़ देती है जिसमें अनु ने उन मसालों और इन्ग्रीडियंट्स के नामों की लिस्ट बनाई थी. जिनके नाम वह अंग्रेजी में याद नहीं कर पा रही थी. यह देखना दिलचस्प होगा कि अब जब अनु के पास किताब नहीं है तो वह कैसे जीतेगी.



Source link

x