This Stray Dog Waits For Arrival Of This Train Every Day Story Behind Dog Friendship With Train Diver Will Melts Hearts


हर रोज़ इस ट्रेन के आने का इंतज़ार करता है ये कुत्ता, ट्रेन डाइवर के साथ कुत्ते की गहरी दोस्ती की कहानी जीत लेगी दिल

ट्रेन डाइवर के साथ कुत्ते की गहरी दोस्ती की कहानी जीत लेगी दिल

एक ट्रेन ड्राइवर (Train Driver) और एक आवारा कुत्ते (Stray Dog) के बीच के रिश्ते को दिखाने वाला एक दिल छू लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिससे लोगों के होठों पर मुस्कान आ गई है. वीडियो में एक आवारा कुत्ते को ट्रेन ड्राइवर का इंतजार करते हुए दिखाया गया है जो हर रोज़ उसे खाना खिलाता है.

यह भी पढ़ें

एक्स यूजर हाकन कपुकु ने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, “एक ट्रेन ड्राइवर ने स्टेशन पर इस कुत्ते को खाना दिया. कुत्ते को ट्रेन याद थी, और इंजीनियर नियमित रूप से भोजन लाता था. उनकी खुशी देखने लायक है.” उन्होंने आगे कहा, “कोई हर इंसान को खुश नहीं कर सकता, लेकिन दयालुता हमेशा इंसान को खुश रखती है.”

वीडियो की शुरुआत में एक शख्स को चलती ट्रेन के अंदर भोजन से भरी प्लेट पकड़े हुए दिखाया गया है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, एक कुत्ते को प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार करते देखा जा सकता है. ट्रेन स्टेशन में प्रवेश करते ही प्लेटफार्म पर उसके बगल में कुत्ता दौड़ने लगता है. जैसे ही ट्रेन रुकती है, कुत्ता भी रुक जाता है और धैर्यपूर्वक ट्रेन ड्राइवर द्वारा उसे खाना परोसे जाने का इंतजार करता है.

देखें Video:

1 मई को साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कई लोग अपने विचार साझा करने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में भी गए. एक एक्स यूजर ने लिखा, “प्लेटफॉर्म के एक छोर पर इंतजार करना और फिर पूरे रास्ते दौड़ना.” दूसरे ने कहा, ” फर वाले बच्चे अच्छा या बुरा याद रखते हैं. वे जानते हैं कि कौन उनके प्रति दयालु हैं.” तीसरे ने लिखा, “दिल कितना भरा हुआ है.” 

चौथे ने लिखा, “क्या हृदयस्पर्शी कहानी है! यह देखना सुंदर है कि कैसे दयालुता के कार्य, यहां तक ​​कि छोटे कार्य भी, अपार खुशी ला सकते हैं.” पांचवे ने लिखा, “वह उस कुत्ते को घर भी ले जा सकता है. ऐसा हो ही नहीं सकता कि मैं उस जानवर को बाहर रहने दूं जो मुझे देखकर खुश होता है. जानवर भी लोगों को याद करते हैं.” छठे ने साझा किया, “यह अद्भुत है.”

 

ये Video भी देखें: Lok Sabha Election 2024: Cham Cham Sweet खाते ही लोग बोले, “प्रत्याशी को हम नहीं जानते”





Source link

x