Shoaib Ibrahim Gave Special Gift To Mom When He Went Shopping With Wife Dipika Kakar And Son – शॉपिंग पर फैमिली संग निकले शोएब इब्राहिम, अम्मी के लिए खरीदा स्पेशल गिफ्ट तो फैंस बोले


शॉपिंग पर फैमिली संग निकले शोएब इब्राहिम, अम्मी के लिए खरीदा स्पेशल गिफ्ट तो फैंस बोले- बेस्ट बेटा

शॉपिंग पर फैमिली संग निकले शोएब इब्राहिम

नई दिल्ली :

ससुराल सिमर का (sasural simar ka) जैसे सुपरहिट टीवी सीरियल में काम करने के बाद पॉपुलर हुए शोएब इब्राहिम और उनकी पत्नी दीपिका कक्कड़ एक सेलिब्रिटी कपल बन चुके हैं. रील लाइफ में पति पत्नी बनने के बाद दोनों ने रियल लाइफ में भी शादी कर ली थी और अब ये एक बेटे के मां बाप भी बन चुके हैं. शोएब आजकल अपने यूट्यूब चैनल को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. शोएब के साथ साथ उनकी पत्नी दीपिका भी व्लॉगिंग के जरिए लोगों को अपनी लाइफ की झलकियां देती रहती है. हाल ही में शोएब और दीपिका अपने नन्हे से बेटे के साथ शॉपिंग पर निकले और उन्होंने वहां अपनी अम्मी के लिए एक खास गिफ्ट खरीदा. शोएब और दीपिका का ये यू्ट्यूब वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और इस स्टार फैमिली को काफी कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं.

नन्हें रुहान ने पहली बार पिया ऑरेंज जूस  

यह भी पढ़ें

शोएब ने अपने व्लॉग में शॉपिंग को स्ट्रीम किया है. इसमें शोएब और दीपिका तैयार होकर शॉपिंग के लिए निकलते हैं और उनके साथ उनका बेटा भी है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दीपिका बच्चे की वजह से सिंपल कपड़े पहन और बालों का जूड़ा बनाकर तैयार हैं और शोएब भी परफ्यूम लगाकर तैयार हो रहे हैं. शोएब अपनी फैमिली के साथ साथ बहन सबा को साथ लेकर शॉपिंग पर निकले हैं. मॉल पहुंचकर शोएब सबसे पहले फैमिली के साथ खाना खाते हैं और वो खाने की तारीफ करते नजर आते हैं. यहां दीपिका डिपर की मदद से नन्हें रुहान को पहली बार ऑरेंज जूस पिलाती हैं और इसे पीते वक्त आप रुहान के चेहरे के एक्सप्रेशन देखकर हैरान हो जाएंगे. इसके बाद शोएब अपनी अम्मी के लिए गिफ्ट लेते हैं और बहन के लिए सूट खरीदते हैं.

मां की सेहत को लेकर सजग दिखे शोएब इब्राहिम 

शोएब ने अपनी अम्मी के जन्मदिन के लिए स्मार्ट वॉच खरीदी और अपने लिए स्टाइलिश चश्मा लिया और उसे लेकर वो काफी खुश और एक्साइटेड दिखे. घर पहुंचकर शोएब अपनी अम्मी को ये गिफ्ट देते हैं और कहते हैं कि इस स्मार्ट वॉच को पहन कर वो रोज आठ से दस हजार कदम जरूर चलेंगी. अपनी मां की सेहत के लिए शोएब की चिंता देखकर फैंस वाकई खुश हो रहे हैं और कई लोग कह रहे हैं कि ऐसा बेटा सबको मिलना चाहिए. शोएब उनके लिए सूट भी लाते हैं जो उन्हें काफी पसंद आता है. 



Source link

x