Ravi Kishan And Kunal Vijayakar Enjoyed Baati Chokha And More Dishes With Political Conversations, Ravi Kishan Secret Routine Diet, Here Watch


रवि किशन और कुणाल विजयकर ने इन डिशेज का लुत्फ उठाते हुए की राजनीतिक बातचीत, यहां देखें वीडियो

Baati Chokha: रवि किशन ने बनाया बाटी चोखा.

लोकसभा 2024 के चुनावों को लेकर उत्साह अपने चरम पर है, एनडीटीवी ने एक नया शो – पोल करी विद कुणाल विजयकर – लॉन्च किया है, जो कई राजनीतिक नेताओं के खाने-पीने के साइड को दिखाएगा. शो की शुरुआती एपिसोड उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में शुरू हुआ जहां किशन और विजयकर ने लोकल फूड का आनंद लेते हुए बातचीत की. दोनों का फूडी एडवेंचर गोरखपुर के एक लोकल रेस्टोरेंट में शुरू हुआ. कई प्रकार की सामग्रियों से घिरे, किशन ने दर्शकों को दिखाया कि वह कैसे पॉपुलर व्यंजन ‘बाटी चोखा’ की ‘बाटी’ बनाते हैं. पैंट्री स्टेपल का उपयोग करके- भुना हुआ बेसन, घी, सरसों का तेल, लहसुन, नींबू, नमक, बैंगन, टमाटर और गुड़- किशन सावधानीपूर्वक बाटी बनाते हैं और इसे गोइठा पर पकाते हैं.दरअसल, किशन विजयकर के लिए पनीर बाटी भी बनाता है.

यह भी पढ़ें

ये भी पढ़ें- बच्चे कर रहे हैं बाहर के खाने की डिमांड तो घर पर झटपट ऐसे तैयार करें रेस्टोरेंट स्टाइल चिली पनीर- Recipe Inside 

Latest and Breaking News on NDTV

जब गोइठा पर खाना पकाया जा रहा था, रवि किशन और कुणाल विजयकर मज़ेदार गेम, गाने और बातचीत में व्यस्त थे. अपनी डेली रूटीन के बारे में बात करते हुए, किशन ने खुलासा किया कि वह वेजिटेरियन डाइट फॉलो करते हैं, जिसमें जूस, भीगे हुए बादाम, अखरोट और गुड़ शामिल हैं. किशन ने कहा, “मैं इन दिनों खाने से परहेज कर रहा हूं. इस चुनाव प्रचार के दौरान मेरा वजन नौ किलोग्राम कम हो गया.” मिशन रानीगंज एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि अभियान के दौरान, वह खुद को हाइड्रेटेड रखने के लिए केवल नारियल पानी, छाछ और सत्तू ड्रिंत पी रहे हैं.

हालांकि, सप्ताह में एक बार, किशन ने खुलासा किया कि वह और उसका परिवार लोकल फूड खाते हैं. जो “पूरी और भरवां परांठे” है. फूड और राजनीति के इर्द-गिर्द घूमती बातचीत खीर के पौष्टिक बाउल के साथ समाप्त हुई. भारतीय किसी भी चीज की शुरूआत मीठे के साथ करना पसंद करते हैं तो वहीं खाने के बाद मीठा न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है.

Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का | Poll Curry

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)



Source link

x