Netflix Top 5 Hollywood And Korean Horror Web Series In Hindi Check List


नेटफ्लिक्स पर हिंदी में देखिए कोरिया की ये पांच वेब सीरीज, एक बार शुरू की तो खत्म किए बिना नहीं लेंगे दम

नेटफिल्क्स पर हिंदी में देखें ये हॉरर और थ्रिलर कोरियन वेब रिलीज

खास बातें

  • Netflix के ये थ्रिलर और हॉरर सीरीज देखें
  • टॉप 5 हॉरर और थ्रिलर सीरीज
  • कोरियन सीरीज की लिस्ट देखें यहां

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स पर दुनियाभर की वेब सीरीज मौजूद हैं. लेकिन अगर विदेशी सीरीज हिंदी में हो तो क्या ही कहने? जी हां, कोरियन ड्रामा नेटफ्लिक्स पर हिंदी में है. वैसे भी कोरियन ड्रामा, फिल्में और वेब सीरीज आजकल खूब पसंद की जा रही हैं. इन फिल्मों में रोमांस से लेकर मिस्ट्री तक हर किसी के दिल को भा जाती हैं. यही कारण है कि इन फिल्मों की डिमांड तेजी से बढ़ रही हैं. नेटफ्लिक्स पर कई धांसू कोरियन ड्रामा मौजूद हैं, वो भी हिंदी में. इन फिल्मों को मजे से एंजॉय कर सकते हैं. अगर आप भी कोरियन सीरीज के फैन हैं तो आज हम नेटफ्लिक्स पर मौजूद पांच सबसे जबरदस्त वेब सीरीज की लिस्ट लेकर आए हैं. इन्हें देखने के बाद एक बार तो आपके होश भी उड़ जाएंगे.  इनमें ब्रिटिश वेब सीरीज भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें

हेलबाउंड

 ‘हेलबाउंड’…मतलब नर्क की जिंदगी. इस फिल्म की कहानी दूसरी दुनिया से धरती पर आए कुछ जीवों की है, जो लोगों को कठोर सजा देते हैं और उनकी जिंदगी जहन्नुम बना देते हैं. इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोगों के सामने आत्माएं आती हैं और उनकी मौत का समय बताकर चली जाती हैं. यू अह-इन, किम ह्यन-जू और पार्क जियोंग-मिन जैसे स्टार्स से सजी ये सीरीज नवंबर 2021 में आई थी. इस फिल्म ने तो पॉपुलर कोरियाई सीरीज ‘स्क्विड गेम’ तक को पीछे छोड़ दिया है. इस सीरीज में 2027 से 2030 तक का समय दिखाया गया है.

रेड रोज

ब्रिटिश हॉरर थ्रिलर सीरीज ‘रेड रोज’ में कुछ दोस्त कॉलेज शुरू होने से पहले ही समर वेकेशन प्लान करते हैं. लेकिन उनका प्लान तब खराब हो जाता है, जब ‘रेड रोज’ नाम का एक ऐप डाउनलोड कर लेते हैं. उन सभी पर खतरा मंडराने लगता है. इस सीरीज में आईसिस हेंसवर्थ, अमिलिया क्लार्कसन और नताली गेविन जैसे स्टार्स हैं.

यू

‘यू’ एक साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज है. इसमें रोमांस के साथ होश उड़ा देने वाले कई ट्विस्ट भी हैं. इस सीरीज के अभी तक चार सीजन आ चुके हैं और सभी एंटरटेनमेंट से भरे हुए. इस सीरीज में Penn Badgley, Elizabeth Lail और जैक चेरी जैसे कई स्टार्स हैं.

होमटाउन

साउथ कोरियन हॉरर-मिस्ट्री टीवी सीरीज ‘होमटाउन’ की कहानी छोटे से शहर में हुए मर्डर पर बेस्ड है. कहानी तक और रोचक हो जाती है, जब लगातार हो रहे मर्डर की एक रिकॉर्डिंग सामने आ जाती है. भले ही आप कितने में दिमाग लगा लेते हैं लेकिन इस सीरीज को देखते समय आप इसके क्लाइमैक्स का अंदाजा नहीं लगा पाएंगे.

द कर्सड

सीन एलिस के डायरेक्शन में बनी यह हॉरर फिल्म है. इसकी कहानी एक ऐसी टीनएज लड़की पर बेस्ड है, जो उनके नाम और चीजों का इस्तेमाल कर मरे हुए लोगों को इस दुनिया में वापस ला सकती है. ये फिल्म काफी डरावनी है. इसमें बॉयड हॉलब्रूक, केली रेली, एलिस्टेयर पेट्री और रॉक्सेन ड्यूरन जैसे स्टार्स हैं.



Source link

x