Madhuri Dixit Reaction On When Child Called Her Aunty At Sets Of Dance Deewane


डांस दीवाने के सेट पर पहुंची माधुरी दीक्षित तो एक बच्चे ने कह दिया 'आंटी', एक्ट्रेस का रिएक्शन हो रहा  

डांस दीवाने के सेट पर पहुंची माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली:

माधुरी दीक्षित इन दिनों बॉलीवुड मूवीज से भले ही दूर हों. लेकिन कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में वह फैंस को जरुर एंटरटेन कर रही हैं. शो से उनके वीडियो अक्सर सामने आते हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस को एक बच्चा लोगों के सामने आंटी कहता हुआ नजर आ रहा है. वहीं यह सुनते ही एक्ट्रेस का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है. वहीं फैंस भी उनके इस लेटेस्ट वीडियो पर अपना जवाब लिखते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित डांस दीवाने शो के लिए तैयार होकर सेट पर जाते हुए नजर आती हैं. तभी पैपराजी उन्हें कैमरे में कैद करते हुए नजर आती हैं. वहीं अचानक एक महिला आती है और उनसे कहती है कि मेरा बेटा आपसे मिलना चाहता है. क्लिप में बच्चा आता है और महिला उसे आंटी को हैलो कहने के लिए कहती है. इसे सुनकर एक्ट्रेस हंस पड़ती हैं. 

लुक की बात करें तो माधुरी दीक्षित एथनिक आउटफिट में नजर आती हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने भी रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं माधुरी जी. दूसरे यूजर ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. 

गौरतलब है कि 1984 में अबोध फिल्म से एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद वह ड्रामा आवारा बाप और स्वाति जैसे शोज में नजर आईं. वहीं उन्हें दिल तो पागल है, देवदास, हम आपके हैं कौन, दिल और कोयला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. जबकि उन्हें 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में गिना जाता है. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x