I Am Best In Business Claims Snake Smuggler Who Caught In YouTuber Elvish Yadav Case For Alleged Use Of Snake Venom At Rave Parties – मैं इस बिजनेस में सबसे अच्छा हूं…: एल्विश यादव मामले में पकड़े गए सांप तस्कर ने किए कई दावे


691emjjg elvish I Am Best In Business Claims Snake Smuggler Who Caught In YouTuber Elvish Yadav Case For Alleged Use Of Snake Venom At Rave Parties - मैं इस बिजनेस में सबसे अच्छा हूं...: एल्विश यादव मामले में पकड़े गए सांप तस्कर ने किए कई दावे

Elvish Yadav Snake Smuggling Case: आरोपी ने दावा किया कि एल्विश यादव ने उसे कई बार नोएडा के स्टूडियो में भी बुलाया और फिल्म सिटी में भी पार्टियां आयोजित कीं..(फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Case: नोएडा पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज (Elvish Yadav FIR) करने के बाद जांच शुरू की है. बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर (Bigg Boss OTT 2 winner) बनने के बाद सुर्खियों में आए  26 वर्षीय एल्विश यादव ने उनपर लगाए गए सभी आरोपों से इनकार किया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को तब गिरफ्तार किया जब एक NGO पीपल फॉर एनिमल्स (PFA) ने फर्जी ग्राहक बनाकर जाल बिछाया और कोबरा और अजगर का इंतजाम करने के लिए आरोपियों से संपर्क किया.

यह भी पढ़ें

आरोपी राहुल और पीएफए ​​(PFA) सदस्य गौरव गुप्ता (Gaurav Gupta ) के बीच एक कथित फोन कॉल में आरोपी ने दावा किया है कि वह दिल्ली में कड़ी सुरक्षा के कारण दूसरे राज्यों से सांप लाता है.

आरोपी का दावा, 15 साल से रेव पार्टियों में सांप के जहरकर कर रहा सप्लाई

सूत्रों ने कहा कि पीएफए ​​सदस्य गौरव गुप्ता ने पुलिस को फोन कॉल रिकॉर्डिंग दी. इस कथित बातचीत में गौरव गुप्ता ने राहुल से पूछा कि क्या उन्होंने अजगर का इंतजाम किया. जिस पर आरोपी ने कहा, “चिंता मत करो, तुम्हें अजगर सांप मिल जाएगा.” आरोपी का दावा है कि वह 15 साल से ये बिजनेस कर रहा है.

एल्विश यादव की पार्टियों के लिए कैसे होती है सांपों की व्यवस्था?

आरोपी ने कहा, ”पार्टी में एक ट्रेनर होगा जो पार्टी में रहेगा ताकि बच्चे तस्वीरें खींच सकें.” उन्होंने आगे कहा कि हमने सभी सांपों का जहर निकाल दिया है. जब एनजीओ सदस्य, जिसने ग्राहक बनने का नाटक किया, ने राहुल से पूछा कि उसने एल्विश यादव की पार्टियों के लिए सांपों की व्यवस्था कैसे की तो आरोपी ने कहा, “उसकी पार्टी में विदेशी लोग होते हैं और कार्यक्रम आमतौर पर बड़ा होता है. एल्विश यादव के कई संपर्क हैं और जब भी हम दिल्ली के छतरपुर में पार्टियां आयोजित करते हैं तो पुलिस भी नहीं आती है. 

तस्कर ने पार्टियों के लिए विदेश जाने का भी किया दावा

आरोपी ने दावा किया कि अगर वह पकड़ा गया तो उसे सार्वजनिक शर्मिंदगी का डर होगा. कथित फोन कॉल में, सांप तस्कर ने खुद को ऐसी पार्टियों का सबसे अच्छा आयोजक बताया और कहा, “मैं इस बिजनेस में सबसे अच्छा हूं. आप मुझे यूट्यूब पर खोज सकते हैं,” उन्होंने दावा किया कि वह पार्टियों के लिए विदेश भी जाते हैं.

एनजीओ मेंबर ने एल्विश यादव से नंबर मिलने की कही बात

सपेरा होने का दावा करने वाले एक अन्य शख्स ने राहुल गुप्ता को फोन पर बताया कि सरकार ने सांपों को रखने पर प्रतिबंध लगा दिया है और हम ऐसी पार्टियों के लिए सरीसृपों का आयोजन करने का जोखिम उठाते हैं. राहुल गुप्ता ने पैसे की बात करते हुए दावा किया कि उन्हें एल्विश यादव से नंबर मिला है, जिस पर उस शख्स ने कहा, “ओह! एल्विश ने आपको मेरा नंबर दिया है. यदि उसने आपको नंबर दिया है तो आप उससे कीमत के बारे में पूछें”.

आरोपी ने दावा किया कि एल्विश यादव ने उसे कई बार नोएडा के स्टूडियो में भी बुलाया और फिल्म सिटी में भी पार्टियां आयोजित कीं. उसने बताया कि वह ऐसे आयोजनों के लिए एल्विश यादव से 31,000 रुपये लेता है.

तस्करों के कब्जे से कोबरा सहित नौ सांपों को भी जब्त

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए तस्करों के कब्जे से कोबरा सहित नौ सांपों को भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने जब्त किए गए सांप के जहर को परीक्षण के लिए भेजा है ताकि यह पता लगाया जा सके कि क्या यह मानव शरीर में पार्टी ड्रग जैसा प्रभाव पैदा करने वाला साइकोट्रॉफिक  है. पुलिस ने सभी आरोपियों से पूछताछ की. इस दौरान आरोपियों ने यह दावा किया कि वे रेव पार्टियों में सांप के जहर (Snake venom) सप्लाई करते थे, जो कथित तौर पर एल्विश यादव द्वारा आयोजित की जाती थी.

 



Source link

x