Girl Gives Special Gift To Auto Driver Who Took Her To School In Childhood, VIDEO Will Make You Emotional


बचपन में स्कूल ले जाने वाले ऑटो ड्राइवर को लड़की ने दिया स्पेशल गिफ्ट, VIDEO कर देगा भावुक

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आए दिन हमें कई ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें खुशी मिलती है. कुछ वीडियो बेशक हमें हैरान करते हैं, मगर कुछ ऐसे भी वीडियो हैं, जो हमें भावुक कर देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media Viral Video) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पैसेंजर ऑटो ड्राइवर को स्पेशल गिफ्ट देती है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग काफी भावुक हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

@cheerfulbong नाम की इंस्टाग्राम यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में यूजर ने बताया है कि उसने एक ऑटो ड्राइवर को गिफ्ट के तौर पर एक बोतल दी है. यूजर ने बताया कि ये ड्राइवर बचपन से ही उसे स्कूल ले कर जाते थे. गर्मी में प्लास्टिक की बोतल देखने के बाद बाद यूजर ने थर्मस फ्लास्क देने का फैसला किया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 1 लाख से ज्यादा व्यूज देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो पर कई यूजर के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही सराहनीय है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार.





Source link

x