Deepika Singh Bridal Look Dance Video With Mangal Laxmi Co Star Naman Shaw People Funny Reaction Viral – ब्राइडल लुक में दीपिका सिंह का डांस वीडियो आया सामने, ऑनस्क्रीन पति का रिएक्शन देख लोग बोले


ब्राइडल लुक में दीपिका सिंह का डांस वीडियो आया सामने, ऑनस्क्रीन पति का रिएक्शन देख लोग बोले- अगला भी परेशान है कहां...

ब्राइडल लुक में दीपिका सिंह ने शेयर किया नया डांस वीडियो

नई दिल्ली:

दीया और बाती हम की संध्या से फैंस के बीच पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस दीपिका सिंह इन दिनों कलर्स टीवी के सीरियल मंगल लक्ष्मी में नजर आ रही हैं. वहीं फैंस के लिए इंस्टाग्राम पर नए नए अपडेट शेयर कर रही हैं, जिनमें उनके पॉपुलर डांस वीडियो भी शामिल हैं. हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी चर्चा में रहा. लेकिन अब एक्ट्रेस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ऑनस्क्रीन पति का किरदार निभा रहे एक्टर नमन शॉ के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है. क्लिप को देख जहां फैंस की हंसी छूट रही है तो लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

दीपिका सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर की साड़ी में ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. वहीं उनके साथ मंगल लक्ष्मी को स्टार नमन शॉ भी नजर आ रहे हैं. क्लिप में एक्ट्रेस को बूहे बारियां गाने पर डांस करते देखा जा सकता है. जबकि एक्टर नमन शॉ भी उनका साथ दे रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस का खूब रिएक्शन सामने आ रहा है. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे को एक्टर नमन शॉ के साथ. अदित और मंगल को अपना प्यार देने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. मंगल लक्ष्मी रात 9 बजे रोजाना. इस वीडियो को शेयर करने के बाद सेलेब्स ने जहां फनी इमोजी शेयर की है तो वहीं लोगों ने अपने दिल की बात रखी है. एक यूजर ने लिखा, अरेंज मैरिज डरावना है. यह क्या है. दूसरे यूजर ने लिखा, पता नहीं क्यू साथ खड़े लड़के के लिए इतना बुरा क्यों लग रहा है. तीसरे यूजर ने लिखा, अगला भी परेशान है. कहां  फंसा दिया घरवालों ने. 

गौरतलब है कि दीपिका सिंह ने कई बड़े टीवी शो में काम किया और पिछले दिनों लंबा ब्रेक भी लिया. इस पांच साल के ब्रेक के दौरान दीपिका ने अपनी क्लासिकल डांस की पढ़ाई पूरी की, जिसके बाद अब वो एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. अब दीपिका टीवी सीरियल मंगल लक्ष्मी में एक होम मेकर की भूमिका में दिख रही हैं. 

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई





Source link

x