Bihar Three Security Forces Buses Collided With A Container Three Soldiers Including The Driver Died – बिहार : सुरक्षाबल की तीन बसें कंटेनर से टकराई, ड्राइवर समेत तीन जवानों की हुई मौत


बिहार : सुरक्षाबल की तीन बसें कंटेनर से टकराई, ड्राइवर समेत तीन जवानों की हुई मौत

घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच 27 के पास हुई है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के गोपालंगज से सुपौल जा रही सुरक्षा बलों की तीन बसें दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं. हादसे में एक बस के ड्राइवर समेत तीन जवानों की मौत हो गई है. वहीं एक दर्जन से भी अधिक जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बरहिमा मोड़ के पास एनएच 27 के पास हुई है. 

यह भी पढ़ें

बताया जा रहा है कि पुलिस लाइन से तीन बस में 242 महिला और पुरुष जिला बल के जवान चुनाव कराने के लिए सुपौल जा रहें थें. रास्ते में बरहिमा मोड़ के पास बस रोककर सभी नाश्ता कर रहे थें, तभी तेज रफ्तार में आई कंटेनर ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी.

हादसे में अशोक उरांव नाम के ड्राइवर की मौत मौके पे हो गई है, जबकि ईलाज के दौरान पवन महतो और दिग्विजय की मौत हो गई. एक दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से जख्मी हैं. स्वास्थ्य विभाग की ओर से पांच एंबुलेंस और डॉक्टरों की टीम को मौके पर भेजा गया है. वहीं सदर अस्पताल को अलर्ट करते हुए घायलों का इलाज के लिए एंबुलेंस अस्पताल लाया गया. 

जानकारी के मुताबिक, हादसा इतना दर्दनाक था कि दो बसों के बीच में कई पुलिस के जवान फंस गए और उन्हें निकालने की कोशिश घंटे तक होती रही. वहीं, एसपी स्वर्ण प्रभात और डीएम मोहम्मद मकसूद आलम ने सदर अस्पताल में पहुंचकर घटना का जायजा लिया और मौके पर राहत एवं में बचाव कार्य युद्ध स्तर पर होने की बात कही.

यह भी पढ़ें :



Source link

x