Anupama Parameswaran Fees Doubled After Tillu Square Superhit


फिल्म के हिट होते ही साउथ की इस एक्ट्रेस ने डबल कर दी फीस, एक दो नहीं बैक टू बैक तीन प्रोजेक्ट पर कर रही हैं काम

Anupama Parameswaran: टिल्लू स्क्वायर की इस एक्ट्रेस ने दोगुनी की फीस

नई दिल्ली:

एक फिल्म किस तरह से सितारों की जिंदगी बदल देती है, इसकी ताजा मिसाल साउथ की टिल्लू स्क्वायर फेम एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन हैं. उनकी पिछली फिल्म टिल्लू स्क्वायर ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा डाली थी. फिल्म में अनुपमा परमेश्वरन के काम को खूब पसंद किया गया और अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस डबल कर दी है. जी हां, एकदम सही सुना. एक्ट्रेस अब अपनी फीस का दोगुना ले रही हैं. बताया जा रहा है कि पहले अनुपमा परमेश्वरन पहले एक फिल्म का एक करोड़ रुपये लिया करती थीं. लेकिन अब खबर आ रही है कि एक्ट्रेस ने अब अपनी फीस दो करोड़ रुपये कर दी है.

यह भी पढ़ें

अनुपमा परमेश्वरन अपने प्रोजेक्ट्स बहुत ही सोच-समझकर चुन रही हैं और आने वाले समय में उनको तीन बड़े प्रोजेक्ट्स में देखा जा सकेगा. अगर उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह हनु-मान के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की ऑक्टोपस में नजर आएंगी. इसके अलावा वह प्रवीन कांदरेगुला की फिल्म परदा में भी हैं. जिसकी पहली झलक हाल ही में रिलीज हुई थी. इस झलक ने इशारा कर दिया था कि अनुपमा फिल्म में दमदार किरदार निभाने जा रही हैं. इसके अलावा अनुपमा परमेश्वरन एआर जीवा की फिल्म में भी काम कर रही हैं. कहा जा रहा है कि हर फिल्म में वह एकदम हटकर किरदार में नजर आने वाली हैं.

बता दें कि टिल्लू स्क्वायर में सिद्दू जोन्नालगड्डा, अनुपमा परमेश्वरन, मुरली शर्मा, नेहा शेट्टी और अनीष कुरुविला लीड रोल में हैं. फिल्म का निर्देशन मल्लिक राम ने किया है. टिल्लू स्क्वायर  29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. टिल्लू स्क्वायर का बजट लगभग 40 करोड़ रुपये था लेकिन इस तेलुगू फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 135 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. यही नहीं, फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर हिंदी में भी देखा जा सकता है. 

अनुपमा परमेश्वरन ने 19 साल की उम्र में साउथ सिनेमा में डेब्यू कर लिया. 27 साल की अनुपमा परमेश्वर केरल से हैं और वे तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्रेमम’ से उन्होंने एक्टिंग डेब्यू किया था. उस समय वह 19 साल की थीं. इस फिल्म में उनका सपोर्टिंग रोल था, लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कामयाबी मिली थी. प्रेमम में साई पल्लवी और निवीन पॉली भी थे. वह ए आ (2016), सतामानम भवती (2017), हैलो गुरु प्रेम कोसामे (2018), मनियाराइले अशोकन (2020), कुरुप (2021) और कार्तिकेय 2 (2022) जैसे फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?



Source link

x