Actress Tara Sutaria Eat These Things To Keep Herself Healthy And Fit, Her Is The Taras Healthy Summer Plate Here


अपने आपको हेल्दी और फिट रखने के लिए इन चीजों का सेवन करती हैं एक्ट्रेस तारा सुतारिया, यहां देखें तारा की हेल्दी समर प्लेट

Tara Sutarias Salad: तारा का हेल्दी मील.

गर्मियों के मौसम में हम सभी ऐसे फूड का सेवन करना पसंद करते हैं जो हमें गर्मी से बचाने में मदद कर सकें. फ्रेश खरबूजे से लेकर पोषक तत्वों से भरपूर पत्तेदार सब्जियों तक, यह मौसम आपके डाइट में बदलाव करने का है. खैर, फेमस सेलिब्रिटी किसी को आप देख सकते हैं जो ऐसे फूड का सेवन करते हैं जो उन्हें हेल्दी और फ्रेश रखते हैं. सबूत चाहिए? बस तारा सुतारिया की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल पर जाएं. स्टार ने हाल ही में कैंडल लाइट टेबल पर रखी सलाद से भरी प्लेट की एक तस्वीर साझा की. सलाद में बीच में पालक, चेरी टमाटर, प्रोसियुट्टो, खरबूजे और बुरेटा चीज़ की एक बड़ी बॉल है. अपने कैप्शन में, तारा ने लिखा, “गर्मी की एक प्लेट! हेल्थ के लिए खरबूजा, प्रोसियुट्टो, बुरेटा और ग्रीन कलर का स्पार्कल (खुशी के आंसुओं वाला फेस इमोजी)”.

Latest and Breaking News on NDTV

सिर्फ तारा सुतारिया ही नहीं, बल्कि अन्य सेलिब्रिटी भी इंस्टाग्राम पर सपर फूड के प्रति अपना प्यार व्यक्त कर रहे हैं. हाल ही में, प्रीति जिंटा, जो अपनी इंडियन प्रीमियर लीग टीम को चीयर करने के लिए भारत में हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर गर्मियों के फलों की तस्वीरों की एक रेंज साझा की. एक्ट्रेस आम खाने से खुद को नहीं रोक सकीं. इसके अलावा, उन्होंने जामुन से भरी एक प्लेट की तस्वीर भी साझा की, जिसे ब्लैक प्लम भी कहा जाता है. उनके कैप्शन में शामिल था, “गर्मी के फल…आम बहुत पसंद हैं.” और “और जामुन…” 

ये भी पढ़ें- रवि किशन और कुणाल विजयकर ने इन डिशेज का लुत्फ उठाते हुए की राजनीतिक बातचीत, यहां देखें वीडियो

इससे पहले, मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को एक बेस्ट समर डिनर का स्नैपशॉट दिया. हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करने के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस और फैशन डिजाइनर ने दिन का आखिरी मील शाम 5:30 बजे खाया. आप पूछें, उसकी प्लेट में क्या था? गर्मियों का एक स्पेशल डिश जिसे थायिर सादम कहा जाता है, जिसे आमतौर पर दही चावल के नाम से जाना जाता है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर साझा की गई तस्वीर में, हम खाए गए दही चावल का एक बड़ा बाउल देखते हैं. डिस को चावल और दही के मिश्रण में सरसों और करी पत्ते के साथ तड़का लगाकर तैयार किया गया था, जिससे इसे एक स्वादिष्ट फ्लेवर मिला. कैप्शन में मसाबा गुप्ता ने लिखा, “शाम 5:30 बजे लंच या डिनर…?” 

यह भी पढ़ें

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)



Source link

x