फीस के मामले में मनीषा कोइराला पर भारी पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा, जानें हीरमंडी की पूरी स्टार कास्ट की फीस, एक ने तो 35 लाख में कर लिया काम



jr23eq4 heeramandi फीस के मामले में मनीषा कोइराला पर भारी पड़ीं सोनाक्षी सिन्हा, जानें हीरमंडी की पूरी स्टार कास्ट की फीस, एक ने तो 35 लाख में कर लिया काम

देवदास, रामलीला और हम दिल दे चुके सनम जैसी सुपरहिट फिल्में बनाने वाले फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ओटीटी पर हीरामंडी द डायमंड बाजार के जरिए डेब्यू कर चुके हैं. आपको बता दें कि पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया पर बनी वेब सीरीज हीरामंडी पर संजय लीला भंसाली ने काफी पैसा खर्च किया है और इसे भारत की सबसे महंगी वेब सीरीज का दर्जा दिया जा रहा है. हीरा मंडी में एक नहीं कई सारी एक्ट्रेस हैं, इसमें सोनाक्षी सिन्हा के साथ साथ मनीषा कोईराला,अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी हीरोइनों ने काम किया है. एक्टर के नाम पर इस फिल्म में फरदीन खान वापसी कर रहे हैं और साथ में हैं अध्ययन सुमन. चूंकि संजय की इस वेब सीरीज का बजट काफी बड़ा है और इस लिहाज से वेब सीरीज के हर कलाकार को अच्छी खासी फीस दी गई है. इसमें सबसे आगे हैं एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा. चलिए बताते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा को हीरा मंडी के लिए कितनी फीस मिली है और वेब सीरीज की बाकी हीरोइनों ने कितना चार्ज किया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने ली है इतनी फीस  
वेब सीरीज फरदीन बनी सोनाक्षी सिन्हा को संजय लीला भंसाली ने सबसे ज्यादा यानी दो करोड़ रुपए की फीस दी है. सोनाक्षी ने फीस के मामले में अपने वक्त में सुपरहिट कहलाने वाली मनीषा कोईराला को भी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि मनीषा को इस वेब सीरीज के लिए एक करोड़ रुपए मिले हैं. मनीषा ने फिल्म में मल्लिका जान का रोल निभाया है. एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी को वेब सीरीज में बिब्बो जान का किरदार निभाने के लिए एक से डेढ़ करोड़ रुपए दिए गए हैं. आपको बता दें कि सीरीज में सोनाक्षी का किरदार ग्रे शेड में है और वो मनीषा के लिए दिक्कतें पैदा करती दिखती हैं.

फरदीन खान को मिली है इतनी फीस   
वेब सीरीज में लज्जो के किरदार में दिख रही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को एक करोड़ रुपए की फीस दी गई है. इसके साथ साथ ने वहीदा का किरदार निभाने के लिए 40 लाख रुपए वसूले हैं. इस सीरीज में संजय लीला भंसाली की भांजी शर्मिन सेगल ने भी एक्टिंग की है और कहा जा रहा है कि उन्हें 35 लाख रुपए दिए गए हैं. सीरीज में वली मोहम्मद के रूप में दिखने वाले फरदीन खान को उनके रोल के लिए 75 लाख रुपए अदा किए गए हैं.

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun



Source link

x