कभी कहलाता था साउथ का उभरता सुपरस्टार, किस्मत ने ली ऐसी करवट छह साल में नहीं दे सका एक भी ब्लॉकबस्टर मूवी



jqqmi7q8 vijay कभी कहलाता था साउथ का उभरता सुपरस्टार, किस्मत ने ली ऐसी करवट छह साल में नहीं दे सका एक भी ब्लॉकबस्टर मूवी

बॉलीवुड में कौन सा सितारा आसमान पर कब तक चमकेगा ये कहना हमेशा ही मुश्किल रहता है. कई बार कोई सितारा वन फिल्म वंडर बन कर उभरता है. खूब शौहरत हासिल करता है. और, उसके बाद उसकी चमक फीकी पड़ जाती है. कई बार ऐसा भी होता है कि कुछ फिल्मों से ऐसी कामयाबी मिलती है कि नाम देश से लेकर विदेश तक में फैल जाता है. लेकिन उसके बाद नाकामी का सूखा छा जाता है. यही हाल इन दिनों उस सितारे काभी है जो कभी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की गारंटी माना जाता था. लेकिन अब पिछले छह साल से एक हिट फिल्म के लिए तरस रहे हैं.

टॉलीवुड के अर्जुन रेड्डी

हिट के इंतजार में बैठे जिस सितारे की हम बात कर रहे हैं वो हैं विजय देवरकोंडा. जिनका फेम एक समय में टॉलीवुड से निकलकर बॉलीवुड तक पहुंच चुका था. खासतौर से फिल्म अर्जुन रैड्डी के बाद उन्हें खूब पसंद किया जा रहा था. इसी फिल्म की बॉलीवुड रीमेक थी शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह. सिर्फ यही फिल्म नहीं, उस वक्त विजय देवरकोंडा जिस फिल्म पर हाथ रखते थे वो जबरदस्त कमाई करती थी. 2018 में आई उनकी फिल्म गीता गोविंदम ने बॉक्स ऑफिस पर 126 करोड़ रु की कमाई की थी. जबकि फिल्म 15 करोड़ रु. में बनी थी. इस फिल्म में वो रश्मिका मंदाना के साथ दिखे थे.

ये थी लास्ट हिट फिल्म

इस फिल्म के बाद विजय देवरकोंडा की मूवी टैक्सीवाला रिलीज हुई. ये भी साल 2018 में ही रिलीज हुई थी और काफी हिट भी हुई. बस इस फिल्म के बाद से तकदीर ने अब तक विजय देवरकोंडा का साथ नहीं दिया है. इसके बाद आई उनकी फिल्म डियर कॉमरेड हिट नहीं रही. वर्ल्ड फेमस लवर को भी दर्शकों ने कुछ खास प्यार नहीं दिया. लाइगर को तो न बॉलीवुड में प्यार मिला न टॉलीवुड में. ये सारी फिल्में ही फ्लॉप रहीं. कुछ ही समय पहले आई मूवी खुशी भी बॉक्स ऑफिस पर खुश खबरी लेकर नहीं आई.





Source link

x